बुधवार, 5 जुलाई 2017

जन्मदिन की बधाई के लिए आप सबका शुक्रिया ! आभार !

5 जुलाई मेरे जन्मदिन के अवसर पर आप सभी मित्रों, स्नेहीजनों, बड़ो का स्नेह आशीष, दुलार और अपनापन से ओत-प्रोत शुभकामनाएं, बधाई सन्देश बड़ी संख्या में प्राप्त हुए है | मै बहुत खुशी और आदर के साथ आप सब के प्रति कृतज्ञता व्यक्त करता हूँ और आशा करता हू कि आपका इसी तरह स्नेह, सहयोग, मार्गदर्शन और आशीर्वाद सदैव मुझे मिलता रहेगा |

खास तौर पर आपके लिए हमारी तरफ से धन्यवाद की ये पंक्तियाँ भी कुबूल कीजिए  |

बहुत आभार आप सभी का
जिनसे मिलता है सही मार्गदर्शन,
न देखा कभी न मिलन हुआ आपसे
फिर भी मिला हमे बहुत अपनापन,
फेसबुक और वाट्सअप के भी हम आभारी
जो बने हमारे मिलन का माध्यम,
हम उम्र, मित्र, स्नेहीजन और अग्रज
मेरे जन्मदिन पर आपने जो,
स्नेहाशीष की कर दी बारिश
भिगो दिया रोम-रोम और अंतर्मन,
ऐसे सभी महानुभावो का
आभार बहुत और अभिनन्दन !


अंत में दिल से ये और चार लाइन


एहसान मेरे दिल पे तुम्हारा है दोस्तों
ये दिल तुम्हारे प्यार का मारा है दोस्तों
यारों ने मेरे वास्ते क्या कुछ नहीं किया
सौ बार शुक्रिया और सौ बार शुक्रिया  !!

मेरे जन्मदिन पर शुभकामनाएं भेजने पर आपका बहुत.बहुत धन्यवाद।
निश्चित रूप से आपकी शुभकामनाऐं मेरे जन्मदिन को यादगार बनाने
के साथ ही जीवन भर मे उपयोगी साबित होगी !
आपसभी का अपना ----- जय सिंह 

26 टिप्‍पणियां:

  1. जिनसे मिलता है सही मार्गदर्शन,
    न देखा कभी न मिलन हुआ आपसे
    फिर भी मिला हमे बहुत अपनापन,
    फेसबुक और वाट्सअप के भी हम आभारी
    जो बने हमारे मिलन का माध्यम,
    हम उम्र, मित्र, स्नेहीजन और अग्रज
    मेरे जन्मदिन पर आपने जो,
    स्नेहाशीष की कर दी बारिश
    भिगो दिया रोम-रोम और अंतर्मन,
    ऐसे सभी महानुभावो का
    आभार बहुत और अभिनन्दन !


    अंत में दिल से ये और चार लाइन


    एहसान मेरे दिल पे तुम्हारा है दोस्तों
    ये दिल तुम्हारे प्यार का मारा है दोस्तों
    यारों ने मेरे वास्ते क्या कुछ नहीं किया
    सौ बार शुक्रिया और सौ बार शुक्रिया !!

    जवाब देंहटाएं
  2. त्फ्फ्ह्ह्च्घ्ह्व्व्ब्ब्ब

    जवाब देंहटाएं
  3. मेरे जन्मदिन के अवसर पर आप सभी मित्रों, स्नेहीजनों, बड़ो का स्नेह आशीष, दुलार और अपनापन से ओत-प्रोत शुभकामनाएं, बधाई सन्देश बड़ी संख्या में प्राप्त हुए है | मै बहुत खुशी और आदर के साथ आप सब के प्रति कृतज्ञता व्यक्त करता हूँ और आशा करता हू कि आपका इसी तरह स्नेह, सहयोग, मार्गदर्शन और आशीर्वाद सदैव मुझे मिलता रहेगा |
    खास तौर पर आपके लिए हमारी तरफ से धन्यवाद की ये पंक्तियाँ भी कुबूल कीजिए सभी भाईयो और बहनो मेरे सभी भारतीय जनता पार्टी जोधपुर के कार्यकर्ताओ ,सभी मण्डलों के अध्यक्ष , नेताओ , माताओ आप का हार्दिक आभार व्यक्त करता हूँ जो कल मेरे जन्मदिवस एवं सेवा दिवस के रूप में मनाया गया और सभी की सेवा करने का मौका मिला पर आप सभी मुझे हार्दिक बधाई दी आप सभी तेहदिल से शुक्रिया अदा करता हूँ और बहुत बहुत धन्यवाद
    आप का जगत नारायण जोशी
    भारतीय जनता पार्टी जोधपुर शहर जिला अध्यक्ष

    जवाब देंहटाएं
    उत्तर
    1. मेरे जन्मदिन के अवसर पर आप सभी मित्रों, स्नेहीजनों, बड़ो का स्नेह आशीष, दुलार और अपनापन से ओत-प्रोत शुभकामनाएं, बधाई सन्देश बड़ी संख्या में प्राप्त हुए है | मै बहुत खुशी और आदर के साथ आप सब के प्रति कृतज्ञता व्यक्त करता हूँ और आशा करता हू कि आपका इसी तरह स्नेह, सहयोग, मार्गदर्शन और आशीर्वाद सदैव मुझे मिलता रहेगा |
      खास तौर पर आपके लिए हमारी तरफ से धन्यवाद की ये पंक्तियाँ भी कुबूल कीजिए सभी भाईयो और बहनो मेरे सभी भारतीय जनता पार्टी जोधपुर के कार्यकर्ताओ ,सभी मण्डलों के अध्यक्ष , नेताओ , माताओ आप का हार्दिक आभार व्यक्त करता हूँ जो कल मेरे जन्मदिवस एवं सेवा दिवस के रूप में मनाया गया और सभी की सेवा करने का मौका मिला पर आप सभी मुझे हार्दिक बधाई दी आप सभी तेहदिल से शुक्रिया अदा करता हूँ और बहुत बहुत धन्यवाद
      आप का जगत नारायण जोशी
      भारतीय जनता पार्टी जोधपुर शहर जिला अध्यक्ष

      हटाएं
  4. को 9:05 pm
    मेरे जन्मदिन के अवसर पर आप सभी मित्रों, स्नेहीजनों, बड़ो का स्नेह आशीष, दुलार और अपनापन से ओत-प्रोत शुभकामनाएं, बधाई सन्देश बड़ी संख्या में प्राप्त हुए है | मै बहुत खुशी और आदर के साथ आप सब के प्रति कृतज्ञता व्यक्त करता हूँ और आशा करता हू कि आपका इसी तरह स्नेह, सहयोग, मार्गदर्शन और आशीर्वाद सदैव मुझे मिलता रहेगा |17 am
    जिनसे मिलता है सही मार्गदर्शन,
    न देखा कभी न मिलन हुआ आपसे
    फिर भी मिला हमे बहुत अपनापन,
    फेसबुक और वाट्सअप के भी हम आभारी
    जो बने हमारे मिलन का माध्यम,
    हम उम्र, मित्र, स्नेहीजन और अग्रज
    मेरे जन्मदिन पर आपने जो,
    स्नेहाशीष की कर दी बारिश
    भिगो दिया रोम-रोम और अंतर्मन,
    ऐसे सभी महानुभावो का
    आभार बहुत और अभिनन्दन !


    अंत में दिल से ये और चार लाइन


    एहसान मेरे दिल पे तुम्हारा है दोस्तों
    ये दिल तुम्हारे प्यार का मारा है दोस्तों
    यारों ने मेरे वास्ते क्या कुछ नहीं किया
    सौ बार शुक्रिया और सौ बार शुक्रिया !!

    जवाब देंहटाएं
  5. उत्तर
    1. मेरे प्यारे सभी लोगों को बहुत-बहुत धन्यवाद जिन्होंने कल और आज मेरे जन्मदिन पर मुझे बधाई दी रामस्वरूप दुसाद सतासर

      हटाएं
  6. 21अप्रैल मेरे जन्मदिन के अवसर पर आप सभी मित्रों, स्नेहीजनों, बड़ो का स्नेह आशीष, दुलार और अपनापन से ओत-प्रोत शुभकामनाएं, बधाई सन्देश बड़ी संख्या में प्राप्त हुए है | मै बहुत खुशी और आदर के साथ आप सब के प्रति कृतज्ञता व्यक्त करता हूँ और आशा करता हूं कि आपका इसी तरह स्नेह, सहयोग, मार्गदर्शन और आशीर्वाद सदैव मुझे मिलता रहेगा | आप सबका एक बार तहे दिल से आभार 🙏

    जवाब देंहटाएं
  7. 30अप्रैल मेरे जन्मदिन के अवसर पर आप सभी मित्रों, स्नेहीजनों, बड़ो का स्नेह आशीष, दुलार और अपनापन से ओत-प्रोत शुभकामनाएं, बधाई सन्देश बड़ी संख्या में प्राप्त हुए है | मै बहुत खुशी और आदर के साथ आप सब के प्रति कृतज्ञता व्यक्त करता हूँ और आशा करता हूं कि आपका इसी तरह स्नेह, सहयोग, मार्गदर्शन और आशीर्वाद सदैव मुझे मिलता रहेगा | आप सबका एक बार तहे दिल से आभार 🙏(यशवन्त मेघवाल)🙏🙏

    जवाब देंहटाएं
  8. मै बहुत खुशी और आदर के साथ आप सब के प्रति कृतज्ञता व्यक्त करता हूँ और आशा करता हूं कि आपका इसी तरह स्नेह, सहयोग, मार्गदर्शन और आशीर्वाद सदैव मुझे मिलता रहेगा | आप सबका एक बार तहे दिल से आभार 🙏(Jâisiñgh Yadav )🙏🙏

    जवाब देंहटाएं
  9. 7 जुलाई को मेरे जन्मदिन के अवसर पर आप सभी मित्रों, स्नेहीजनों, बड़ो का स्नेह आशीष, दुलार और अपनापन से ओत-प्रोत शुभकामनाएं, बधाई सन्देश बड़ी संख्या में प्राप्त हुए है | मै बहुत खुशी और आदर के साथ आप सब के प्रति कृतज्ञता व्यक्त करता हूँ और आशा करता हूं कि आपका इसी तरह स्नेह, सहयोग, मार्गदर्शन और आशीर्वाद सदैव मुझे मिलता रहेगा | आप सबका एक बार तहे दिल से आभार 🙏(सूर्य प्रकाश मेवाडा )🙏🙏

    जवाब देंहटाएं
  10. मै बहुत खुशी और आदर के साथ आप सब के प्रति कृतज्ञता व्यक्त करता हूँ और आशा करता हूं कि आपका इसी तरह स्नेह, सहयोग, मार्गदर्शन और आशीर्वाद सदैव मुझे मिलता रहेगा | आप सबका एक बार तहे दिल से आभार jogaram Choudhury barla

    जवाब देंहटाएं
  11. मेरे पुत्र(शहजादे) के जन्म के अवसर पर आप सभी मित्रों, स्नेहीजनों, बड़ो का स्नेह आशीष, दुलार और अपनापन से ओत-प्रोत शुभकामनाएं, बधाई सन्देश बड़ी संख्या में प्राप्त हुए है | मै बहुत खुशी और आदर के साथ आप सब के प्रति कृतज्ञता व्यक्त करता हूँ और आशा करता हू कि आपका इसी तरह स्नेह, सहयोग, मार्गदर्शन और आशीर्वाद सदैव मुझे व मेरे परिवार को मिलता रहेगा ।।
    💐💐💐💐💐💐💐💐
    आपका अपना भाई
    यारू रायपाल

    जवाब देंहटाएं
  12. मेरे पुत्र(शहजादे) के जन्म के अवसर पर आप सभी मित्रों, स्नेहीजनों, बड़ो का स्नेह आशीष, दुलार और अपनापन से ओत-प्रोत शुभकामनाएं, बधाई सन्देश बड़ी संख्या में प्राप्त हुए है | मै बहुत खुशी और आदर के साथ आप सब के प्रति कृतज्ञता व्यक्त करता हूँ और आशा करता हू कि आपका इसी तरह स्नेह, सहयोग, मार्गदर्शन और आशीर्वाद सदैव मुझे व मेरे परिवार को मिलता रहेगा ।।
    💐💐💐💐💐💐💐💐
    आपका अपना भाई
    यारू रायपाल

    जवाब देंहटाएं
  13. मेरे जन्मदिन के अवसर पर आप सभी मित्रों, स्नेहीजनों, बड़ो का स्नेह आशीष, दुलार और अपनापन से ओत-प्रोत शुभकामनाएं, बधाई सन्देश बड़ी संख्या में प्राप्त हुए है | मै बहुत खुशी और आदर के साथ आप सब के प्रति कृतज्ञता व्यक्त करता हूँ और आशा करता हूं कि आपका इसी तरह स्नेह, सहयोग, मार्गदर्शन और आशीर्वाद सदैव मुझे मिलता रहेगा | आप सबका एक बार तहे दिल से आभार 🙏 आपका अपना भाई सत्यनारायण परमार

    जवाब देंहटाएं
  14. मेरे जन्मदिन के अवसर पर आप सभी मित्रों, स्नेहीजनों, बड़ो का स्नेह आशीष, दुलार और अपनापन से ओत-प्रोत शुभकामनाएं, बधाई सन्देश बड़ी संख्या में प्राप्त हुए है | मै बहुत खुशी और आदर के साथ आप सब के प्रति कृतज्ञता व्यक्त करता हूँ और आशा करता हूं कि आपका इसी तरह स्नेह, सहयोग, मार्गदर्शन और आशीर्वाद सदैव मुझे मिलता रहेगा | आप सबका एक बार तहे दिल से आभार 🙏(लोकेश बघेल)🙏🙏

    जवाब देंहटाएं

अपनी अमूल्य राय या टिपण्णी यहाँ दे